mGamer Earning App


mGamer Earning App - Introduction (हिंदी में)

आप सभी लोग mGamer एप्लीकेशन के बारे में तो जानते ही होंगे, यह एक ऐसा ऐप है जिससे कि आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं। हालांकि मार्केट में ऐसे कई तरह के हैं हैं जिससे हम पैसे कमा सकते हैं, लेकिन उन सारे ऐप्स में हमें Payment नहीं दिया जाता है, जिससे कि हमें उस Apps को भी छोड़ना पड़ता है। तो इसीलिए मैं आज आपके लिए mGamer Earning App लेकर आया हूं। इस ऐप में आप कई तरीकों से पैसे कमा सकते हैं, Money withdraw के लिए बहुत से Payment Methods भी दिए गए हैं। तो चलिए जानते हैं इस खास Application के बारे में।


mGamer Earning App - Review (हिंदी में)

mGamer Earning App में कई तरीकों से पैसे कमाए जा सकते हैं, जैसे - Surveys, By Playing Games, Referring Others, Input Invite Code, Lucky Draw, Lucky Jackpot, etc.

तो यही सब तरीकों से आप mGamer Earning App मैं रोजाना Rs. 10 to Rs. 50 तब कमा सकते हैं। mGamer Earning App मैं आपको हर दिन Surveys दिए जाते हैं कि जिससे आप पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप में सबसे अच्छा ऑप्शन surveys ही है। अब बात आती है गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए, अगर आपको गेम बहुत अच्छी तरीके से खेलना आता है तो आप इसे जरूर इस्तेमाल करें, हालांकि आपको कुछ अच्छे गेम्स नहीं मिलेंगे लेकिन फिर भी आप इसे एक बार जरूर Try करें।


mGamer Earning App - Ratings (हिंदी में)

तो चलिए दोस्तों, अब हम बात करते हैं mGamer Earning App की Ratings के बारे में। इस ऐप की रेटिंग Google Play Store पर - 4.6☆ की है, जोकि बहुत आश्चर्यचकित है, यानी इस ऐप की बहुत डिमांड है और यह ऐप सभी लोगों को प्रिय है। इस ऐप के Downloaders 5 Million से भी ज्यादा के हैं। तो आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि यह ऐप दुनिया भर में कितना इस्तेमाल किया जाता होगा। mGamer Earning App आपको Google Search पर भी आसानी से मिल जाएगा। यदि आप इस शहर को Download करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर कर download कर लेवे। Download mGamer Earning App: Version 1.5.9 (APK Size: 5-12 MB) 


mGamer Earning App - Referral Earning (हिंदी में)

इस ऐप में आप Refer कर के भी पैसे कमा सकते हैं। बस आपको आपकी Share/Inviting Link को आप जहां चाहे वहां Share कर सकते हैं। इसके बाद, यदि आपका दोस्त 150 Coins कमा लेता है तो आपको आपका Invite Code उसे इंटर करने को कहना है। आप इस Invite Code को इस्तेमाल कर सकते हैं - 

Code:hzFmEgCLwj यदि आपके इस Invite Code को इस्तेमाल करते हैं तो आपको 500 Coins=₹5 मिलते हैं। तो यही थी mGamer Earning App की Referral Earning.


mGamer Earning App - Money Withdraw Options (in Hindi)

जी हां अब बात आती है कि इस ऐप में कमाए हुए पैसे कैसे निकालते हैं, और क्या हम Paytm मैं पैसे निकाल सकते हैं ? इस ऐप में आपको 3 Payment Withdraw Options मिलते हैं जिससे कि आप अपने पैसे को निकाल पाए। तो चलिए जानते हैं वह 3 Payment Withdraw Options कौन से हैं।


  1. Paytm : पहला Withdraw Option Paytm है। जिसे कई सारे लोग इस्तेमाल करते हैं। यह बहुत ही अच्छा Withdraw Option है, क्योंकि ज्यादा लोग इसी में पैसे Withdraw करते हैं।


  1. PUBG : जी आपने बिल्कुल सही सुना दूसरा Withdraw Option PUBG मैं मिलता है। पब्जी में पैसे निकालना बहुत ही आसान है, बस आपको अपनी Character id वहां पर जमा करनी है। जमा करते हैं 1 से 2 घंटे के अंदर आप के जितने भी पैसे की UC बनती है उतनी UC(Unknown Cah) आपके अकाउंट में जमा हो जाएगी।


  1. Free Fire : तीसरा ऑप्शन है फ्री फायर इसमें भी आप ठीक पब्जी की तरह ही पैसे निकाल सकते हैं बस फर्क इतना है कि पब्जी में UC मिलती है और फ्री फायर में  Diamonds मिलते हैं।